कटोरे को आंसुओं से भरो; कार्टून देखने की ये कैसी सजा, पिता की शर्त के आगे बच्ची की हुई ऐसी हालत

3 days ago

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News वायरल न्यूज़कटोरे को आंसुओं से भरो; कार्टून देखने की ये कैसी सजा, पिता की शर्त के आगे बच्ची की हुई ऐसी हालत

कार्टून के नशे में चूर एक बच्ची को उसके पिता ने अजीब सी सजा दी है। पिता ने बच्ची के सामने शर्त रखी कि यदि वह कटोरे को आंसुओं से भर देगी तो वह वापस कार्टून देख सकती है।

कटोरे को आंसुओं से भरो; कार्टून देखने की ये कैसी सजा, पिता की शर्त के आगे बच्ची की हुई ऐसी हालत

ऐप पर पढ़ें

टीवी पर कार्टून देखना बच्चों के लिए एक अद्भुत दुनिया है। यह एक ऐसी दुनिय जिसमें कई बच्चे बिना खाए-पिए कार्टून के नशे में धुत्त हो जाते हैं। बच्चों की आंखों के सामने टीवी के बिना उनका कोई काम नहीं हो पाता। लगातार टीवी देखने पर उन्हें माता-पिता ही डांट सुननी पड़ती है। ऐसी ही एक घटना दक्षिणी चीन के गुआंग्शी जुआंग प्रांत में हुई। लगातार टीवी देखने पर पिता ने तीन साल की बेटी को एक ऐसी सजा दी जो अब सुर्खियों में हैं।

एक दिन पिता ने मेज पर रात का खाना सजाते हुए अपनी बेटी को आवाज दी। तब शायद बच्ची अपने पसंदीदा कार्टून की दुनिया में डूबी हुई होगी। कई बार आवाज देने के बाद भी बच्ची ने कोई जवाब नहीं दिया। इसे देख पिता हैरान थे। गुस्से में आकर उन्होंने टीवी बंद कर दिया और एक कटोरा लड़की के हाथ में थमा दिया। पिता ने बच्ची को उस कटोरे को आंसुओं से भरने का निर्देश दिया। 

पिता ने कहा अगर वह ऐसा कर लेती है तो टीवी फिर से चालू किया जाएगा। फिर क्या था, टीवी देखने की लालसा लिए बच्ची रोने लनी और अपने आंसूओं से कटोरे को भरने लगी। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बच्ची को अपनी आंखों के ठीक नीचे कटोरा लेकर बैठे देखा जा सकता है। 

वीडियो की मानें तो वह टीवी देखने की उम्मीद में बड़ी मुश्किल से आंखों से गालों पर गिरती पानी की बूंदों को एक कटोरे में इकट्ठा करती है। और इस पूरी घटना को बच्ची की मां ने अपने फोन में रिकॉर्ड कर लेती है। हालांकि, खुद पिता भी अधिक समय तक अपना गुस्सा रोक नहीं सके। यह देखकर उन्होंने हार मान ली और बच्ची को माफ कर दिया। यह देख बच्ची मुस्कुराते हुए पिता से लिपट जाती है।

Read Entire Article