108MP कैमरा वाला 5G फोन केवल 10,499 रुपये में; Amazon पर मिल रही है छूट

10 hours ago

Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Poco M6 Plus 5G with 108MP camera in just 10499 rupees here is how to get it on a discounted price

ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म्स Flipkart और Amazon पर चल रहीं फेस्टिव सेल्स में ग्राहकों को Poco M6 Plus 5G सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है। इसपर खास बैंक डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

Pranesh Tiwari लाइव हिन्दुस्तानTue, 22 Oct 2024 03:10 AM

share

Share

कम कीमत पर दमदार स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो मार्केट में ढेरों विकल्प मौजूद हैं। ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon पर इन दिनों चल रही फेस्टिव सेल में ग्राहक Poco M6 Plus 5G को बड़ी छूट पर खरीद सकते हैं। इस फोन में 6GB रैम के साथ 108MP कैमरा सेटअप और Qualcomm प्रोसेसर मिलता है। यह फोन प्रीमियम ग्लास डिजाइन के साथ आता है और अच्छी वैल्यू दे रहा है। आइए इसपर मिल रहे ऑफर्स के बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

नया फोन खरीदते वक्त एक बात का ध्यान रखें कि उसमें 5G कनेक्टिविटी जरूर मिलनी चाहिए। भले ही Airtel और Jio जैसी कंपनियों की ओर से अनलिमिटेड 5G डाटा का फायदा दिया जा रहा है, लेकिन केवल वही यूजर्स यह डाटा इस्तेमाल या क्लेम कर सकते हैं जिनके पास 5G स्मार्टफोन है। अगर आप अब 4G डिवाइस का चुनाव करते हैं तो जल्द ही डिवाइस अपडेट करने की जरूरत महसूस होने लगेगी।

Poco M6 Plus 5G पर खास डिस्काउंट

फेस्टिव सेल ऑफर्स के चलते Flipkart और Amazon दोनों पर ही Poco M6 Plus 5G का बेस वेरियंट 11,499 रुपये कीमत पर लिस्ट किया गया है। 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वेरियंट पर बैंक ऑफर्स का फायदा दिया जा रहा है और चुनिंदा बैंक कार्ड्स से भुगतान की स्थिति में 1000 रुपये तक की छूट मिल सकती है। इस डिवाइस को नो-कॉस्ट EMI पर भी खरीदा जा सकता है।

पुराना फोन एक्सचेंज करने की स्थिति में 10,900 रुपये तक का अधिकतम डिस्काउंट मिल सकता है। इस डिस्काउंट की वैल्यू पुराने फोन के मॉडल और उसकी कंडीशन पर निर्भर करेगी। फोन तीन कलर ऑप्शंस- ग्रेफाइट ब्लैक, आइस सिल्वर और मिस्टी लेवेंडर में उपलब्ध है।

ऐसे हैं Poco M6 Plus 5G के स्पेसिफिकेशंस

पोको स्मार्टफोन में 17.24 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट और गोरिल्ला ग्लास 3 की सुरक्षा के साथ मिलता है। इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 4 Gen 2 प्रोसेसर दिया गया है और 6GB वर्चुअल रैम के साथ इसकी क्षमता 12GB तक बढ़ जाती है। इस डिवाइस में Android 14 पर बेस्ड Xiaomi HyperOS दिया गया है। ऑथेंटिकेशन के लिए Poco M6 Plus 5G में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलता है।

Poco M6 Plus 5G के बैक पैनल पर 108MP डुअल प्राइमरी कैमरा सेटअप दिया गया है और सामने 13MP फ्रंट कैमरा सेल्फी क्लिक करने या वीडियो कॉलिंग के लिए दिया गया है। इसकी 5030mAh क्षमता वाली बैटरी को 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।

अगला लेखऐप पर पढ़ें
Read Entire Article