Apple लॉन्च करने जा रहा एक नहीं दो सस्ते iPhones, सामने आई डिटेल्स

1 day ago

Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Apple soon launching iPhone SE 4 Plus along with iPhone SE 4 New leak reveals interesting details

Apple के iPhone SE लाइनअप के बारे में अफवाहें तेज़ी से सामने आ गई है। iPhone SE 4 डिजाइन और साइज के मामले में काफी हद तक iPhone 14 जैसा दिखता है। मॉकअप से पता चलता है कि SE 4 का डिस्प्ले साइज 6.1 इंच होगा, जो iPhone 14 के समान होगा।

Himani Gupta लाइव हिन्दुस्तानMon, 21 Oct 2024 10:12 AM

share

Share

Apple के iPhone SE लाइनअप के बारे में अफवाहें तेज़ी से सामने आ गई है। हालिया लीक के मुताबिक, Apple न केवल iPhone SE 4 बल्कि iPhone SE 4 Plus भी लॉन्च करने की प्लानिंग बना रहा है। यदि यह सच है, तो यह Apple की बजट-फ्रेंडली iPhone रेंज के लिए एक बड़ा बदलाव होगा। ये डिटेल्स जापानी वेबसाइट Macotakara से सामने आए हैं, जिसने iPhone SE 4 का एक 3D-प्रिंटेड मॉकअप देखा और इसकी तुलना मौजूदा iPhone 14 एक्सेसरीज़ से की है।

Macotakara की रिपोर्ट से पता चलता है कि iPhone SE 4 डिजाइन और साइज के मामले में काफी हद तक iPhone 14 जैसा दिखता है। मॉकअप से पता चलता है कि SE 4 का डिस्प्ले साइज 6.1 इंच होगा, जो iPhone 14 के समान होगा। कई अफवाहों में अनुमान लगाया गया कि Apple 6.7-इंच स्क्रीन साइज़ के साथ iPhone SE 4 के "प्लस" संस्करण की घोषणा कर सकता है। डिवाइस में iPhone 14 के जैसा ट्रूडेप्थ फ्रंट कैमरा और फेस आईडी हो सकती है।

लीक हुए मॉकअप से यह भी पता चलता है कि iPhone SE 4 में पुराने लाइटनिंग कनेक्टर के बजाय USB-C पोर्ट की सुविधा हो सकती है। ​​डिवाइस में नीचे की तरफ दाईं ओर पांच और बाईं ओर तीन छेद होने की बात कही गई है, जो कि iPhone 14 के समान स्टीरियो स्पीकर और बिल्ट-इन माइक्रोफोन के लिए हो सकती है।

iPhone SE 4 अफवाहें

अपकमिंग iPhone SE 4 डिज़ाइन, फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और अन्य के मामले में कई अपग्रेड मिलने की उम्मीद है। पिछले कुछ हफ्तों में, यह पता चला था कि स्मार्टफोन संभवतः A18 चिपसेट के साथ आएगा जो iPhone 16 को पावर देता है। iPhone SE 4 भी 8GB रैम हो सकती है, जिसमें AI फीचर्स मिलेंगे। फोन में 48MP के रिज़ॉल्यूशन का कैमरा मिलने की भी उम्मीद है। iPhone SE 4 के मार्च 2025 में लॉन्च होने की उम्मीद है, हालांकि, आधिकारिक लॉन्च डेट अभी तय नहीं हुई है।

अगला लेखऐप पर पढ़ें
Read Entire Article