iPhone 15 सीरीज के सारे मॉडल्स पर डिस्काउंट, सबसे सस्ते में खरीदने का मौका

11 hours ago

Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़iPhone 15 series on huge discount in Flipkart Big Diwali Sale Get all these models on the lowest price

Flipkart पर चल रही Big Diwali Sale के चलते ग्राहकों को iPhone 15 Series के सभी डिवाइसेज सस्ते मिल रहे हैं। बैंक ऑफर्स के चलते प्रो मॉडल्स भी बेहतर वैल्यू ऑफर कर रहे हैं।

Pranesh Tiwari लाइव हिन्दुस्तानTue, 22 Oct 2024 01:54 AM

share

Share

अगर आप Flipkart पर बीते दिनों आई Big Billion Days Sale के दौरान मिल रहीं iPhone 15 डील्स का फायदा नहीं उठा पाए तो आपको एक बार फिर मौका मिल रहा है। ग्राहक iPhone 15, iPhone 15 Plus, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max सभी को लॉन्च प्राइस के मुकाबले हजारों रुपये सस्ते में ऑर्डर कर रहे हैं और इनपर Bank Offers का फायदा अलग से मिल रहा है। आइए आपको Flipkart Big Diwali Sale की iPhone 15 डील्स के बारे में बताते हैं।

iPhone 15

ग्राहक पिछले साल लॉन्च iPhone 15 लाइनअप के बेस मॉडल को 50 हजार रुपये के करीब कीमत पर ऑर्डर कर सकते हैं। 69,999 रुपये के ओरिजनल प्राइस के मुकाबले बेस मॉडल को 51,249 रुपये के इफेक्टिव प्राइस पर खरीदने का मौका मिल रहा है।

iPhone 15 Plus

बड़ी स्क्रीन और बेहतर बैटरी लाइफ चाहते हैं तो iPhone 15 Plus मॉडल का चुनाव किया जा सकता है। 79,900 रुपये कीमत वाले बेस वेरियंट को सेल के दौरान 59,249 रुपये के इफेक्टिव प्राइस पर खरीदा जा सकता है। इसमें बैंक डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस वगैरह शामिल हैं।

iPhone 15 Pro

पहली बार ऐपल का iPhone 15 Pro मॉडल ग्राहकों को एक लाख रुपये से कम कीमत पर खरीदने का विकल्प दिया जा रहा है। इसे बैंक और एक्सचेंज बोनस के बाद ग्राहक 93,249 रुपये के इफेक्टिव प्राइस पर ऑर्डर कर सकते हैं और इन ऑफर्स के बिना भी डिवाइस को बड़े डिस्काउंट पर लिस्ट किया गया है।

iPhone 15 Pro Max

अल्ट्रा-प्रीमियम एक्सपीरियंस चाहिए और बेहतरीन कैमरा सेटअप के साथ अच्छी बैटरी लाइफ की उम्मीद कर रहे हैं तो iPhone 15 Pro Max का चुनाव करना चाहेंगे। Flipkart Big Diwali Sale में इस डिवाइस को 113,249 रुपये के इफेक्टिव डिस्काउंटेड प्राइस पर खरीदने का मौका मिल रहा है लेकिन यह लिमिटेड टाइम डील है।

बता दें, Flipkart Big Diwali Sale का फायदा वैसे तो ग्राहकों को 31 अक्टूबर तक मिलेगा लेकिन प्रीमियम डिवाइसेज का स्टॉक पहले ही खत्म हो सकता है। बेहतर है कि आप समय रहते ऑफर्स का फायदा उठा लें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें
Read Entire Article