Jio या Airtel नहीं.. इस कंपनी के पास Free Netflix वाले सबसे सस्ते प्लान

2 weeks ago

Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Not Jio or airtel but this comapny has the most affordable free netflix recharge plans

जियो या एयरटेल के बजाय वोडाफोन आइडिया (Vi) की ओर से सबसे सस्ता फ्री Netflix प्लान ऑफर किया जा रहा है। यह प्लान 70 दिनों के लिए Netflix Basic सब्सक्रिप्शन देता है और कई बेनिफिट्स दे रहा है।

Pranesh Tiwari लाइव हिन्दुस्तानTue, 8 Oct 2024 03:23 AM

share

Share

भारत में उपलब्ध OTT सेवाओं में से Netflix का सब्सक्रिप्शन लेना सबसे महंगा है, ऐसे में उन प्लान्स से रीचार्ज करने में समझदारी है जिनके साथ Netflix का कॉम्प्लिमेंटरी सब्सक्रिप्शन मिलता है। Jio, Airtel और Vodafone Idea (Vi) सभी के चुनिंदा प्रीपेड प्लान्स Free Netflix ऑफर करते हैं, हालांकि तुलना करें तो पता चलेगा कि Vi के प्लान जियो या एयरटेल दोनों के मुकाबले सस्ते हैं। आइए फ्री नेटफ्लिक्स वाले इन प्लान्स के बारे में आपको बताते हैं।

Vi का सबसे सस्ता Free Netflix प्लान

वोडाफोन आइडिया (Vi) सब्सक्राइबर्स को 1,198 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के साथ फ्री नेटफ्लिक्स मिल रहा है और यह प्लान 70 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें सब्सक्राइबर्स को 2GB डेली डाटा मिलता है और अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ रोज 100 SMS भेजने का विकल्प मिल जाता है। बाकी बेनिफिट्स की बात करें तो Binge All Night, Weekend Data Rollover और Data Delights जैसे फायदे मिलते हैं।

Vi यूजर्स को इस प्लान से रीचार्ज करने की स्थिति में 70 दिनों के ही वैलिडिटी पीरियड के लिए Netflix Basic सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है। यह किसी भी टेलिकॉम ऑपरेटर की ओर से ऑफर किया जा रहा सबसे सस्ता फ्री नेटफ्लिक्स प्लान है।

Vi का लंबी वैलिडिटी वाला Free Netflix प्लान

अगर आपको लंबी वैलिडिटी चाहिए तो 1,599 रुपये कीमत वाला Vi प्लान पूरे 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें सब्सक्राइबर्स को रोज 2.5GB डाटा मिलता है और सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा रोज 100 SMS भेजने का विकल्प भी दिया जा रहा है। यह प्लान भी Binge All Night, Weekend Data Rollover और Data Delights जैसे बेनिफिट्स देता है।

सब्सक्राइबर्स को इस प्लान से रीचार्ज करने पर 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ Netflix Basic सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। Basic सब्सक्रिप्शन का फायदा यह है कि यूजर्स अपने मोबाइल डिवाइसेज के अलावा लैपटॉप या स्मार्ट टीवी की बड़ी स्क्रीन पर भी वीडियो कंटेंट स्ट्रीम कर सकते हैं।

अगला लेखऐप पर पढ़ें
Read Entire Article