Love Weekly Horoscope: 21 से 27 अक्टूबर का सप्ताह मेष से लेकर मीन के लिए कैसा रहेगा, पढें लव राशिफल

1 day ago

Hindi Newsधर्म न्यूज़Weekly Love Horoscope 21-27 October 2024 Love Rashifal Saptahik

Weekly Love Horoscope: हर राशि की लव लाइफ, करियर और स्वभाव अलग होता है। इस सप्ताह 21 से 27 अक्टूबर तक कुछ राशि वालों की लव लाइफ में आएंगे उतार-चढ़ाव और कुछ का दिन रहेगा शानदार। पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि का हाल-

Shrishti Chaubey लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 21 Oct 2024 03:38 AM

share

Share

Weekly Love Horoscope, लव साप्ताहिक राशिफल : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों का जिक्र किया गया है। हर राशि की लव लाइफ, करियर और स्वभाव अलग-अलग होता है। राशियों के जरिए ही व्यक्ति के प्यार, शादी और रिलेशनशीप का आंकलन किया जाता है। जानिए इस सप्ताह 21 अक्टूबर से 27 अक्टूबर तक किन राशि वालों की लव लाइफ में आएंगे उतार-चढ़ाव और किन का दिन रहेगा शानदार। आइए जानते हैं मेष से मीन तक राशियों का विस्तृत लव राशिफल…

21 से 27 अक्टूबर का सप्ताह मेष से लेकर मीन के लिए कैसा रहेगा, पढें लव राशिफल

मेष राशि: इस सप्ताह आत्मविश्वास आपको और भी अधिक आकर्षक बनाता है। अपने पार्टनर संग आप बिना किसी हिचकिचाहट के अपनी फीलिंग्स शेयर कर सकते हैं। आप अपनी जरूरतों को बेहतर ढंग से समझ पाएंगे, जिससे लोग आपकी ओर आकर्षित होंगे। अगर आप सिंगल हैं, तो यह समय बाहर जाने और नए लोगों से मिलने का है।

वृषभ राशि: इस सप्ताह एक रोमांटिक वीकेंड का प्लान बनाएं, जिस दौरान आप फ्यूचर को लेकर बात कर सकें। आप सभी पुरानी प्रॉब्लम्स को भी सुलझा सकते हैं। जीवन में पॉजिटिव दृष्टिकोण बनाए रखें खासतौर पर प्रेम से जुड़े मुद्दों को संभालते वक्त।

मिथुन राशि: इस सप्ताह अपने रिश्ते पर ध्यान दें। आपका साथी आपके देखभाल करने वाले रवैये को समझ पा रहा है या नहीं इस बात का ख्याल रखें। कुछ लोग अपने रिलेशन में उतार-चढ़ाव की उम्मीद कर सकते हैं।

कर्क राशि: इस सप्ताह अहंकार खेल बिगाड़ सकता है। अगर आप लव के मैटर को अगले लेवल पर ले जाना चाहते हैं, तो अपने पार्टनर को माता-पिता से मिलवाएं। ये वीकेंड रोमांटिक छुट्टी के लिए भी अच्छा रहेगा।

सिंह राशि: इस सप्ताह लव लाइफ में उथल-पुथल हो सकती है। राशि वालों को पार्टनर के लिए अधिक समय निकालने की जरूरत है। जब आप अपने साथी के साथ बैठें, तो पास्ट की बातों में न उलझें बल्कि अच्छे फ्यूचर पर फोकस करें।

कन्या राशि: इस सप्ताह अपने पार्टनर को कहीं घुमाने ले जाएं या सरप्राइज गिफ्ट दें। कुछ जातक जो ब्रेकअप के कगार पर हैं, उन्हें अपने रिलेशन को मजबूत बनाने के लिए समास्याओं को दूर करना चाहिए। मैरिड लोगों को ऑफिस रोमांस से दूर रहना चाहिए।

तुला राशि: इस सप्ताह आपके और आपके क्रश के बीच कुछ खटास आने की संभावना है। जो लोग एक्स लवर के साथ प्रॉब्लम्स सॉल्व करना चाह रहे हैं, उनके लिए सप्ताह के शुरुआती दिन अच्छे रहेंगे। पर्सनल और पेशेवर मामले में एक-दूसरे को सपोर्ट करने की आवश्यकता है।

वृश्चिक राशि: प्रेम के मामले में ये सप्ताह शानदार रहेगा। साथी को अच्छे मूड में रखें और यह प्रेम संबंध में भी झलकेगा। आप दोनों को एक-दूसरे का ख्याल रखने की जरूरत है। कुछ प्रेम संबंध जो टूटने की कगार पर थे, सप्ताह के मध्य तक नॉर्मल हो सकते हैं।

धनु राशि: इस वीक दफ्तर में रोमांस से बचें, खासकर विवाहित सहकर्मियों के साथ। कुछ सिंगल महिलाएं इस सप्ताह प्यार में पड़ने के लिए भाग्यशाली साबित होंगी। रिलेशनशिप की हर वो प्रॉब्लम सॉल्व करें, जो आपकी मेंटल हेल्थ को बिगाड़ सकती है।

मकर राशि: इस सप्ताह लव लाइफ में सिचुएशन कंट्रोल से बाहर होने से पहले आप पार्टनर के साथ सभी छोटी-मोटी प्रॉब्लम्स को सॉल्व कर लें। बहस से दूर रहना अच्छा रहेगा। रिलेशनशिप में रोमांटिक पलों की तलाश करें। अपने पार्टनर के पर्सनल लाइफ में ज्यादा दखल न दें

कुंभ राशि: इस सप्ताह प्रेमी को समझने की कोशिश करें। अपने रिश्ते को रोमांटिक बनाने के लिए हर प्रयास करें। साथी के साथ अधिक समय बिताएं। अपने रिश्ते को कामयाब बनाने के लिए सभी गलतफहमियां दूर करें। पार्टनर के साथ फीलिंग्स भी शेयर करेंगे।

मीन राशि: इस सप्ताह आपको प्रॉब्लम सॉल्व करने के लिए सही कदम उठाने की जरूरत है। सिंगल जातकों को कोई दिलचस्प व्यक्ति मिल सकता है। लव लाइफ में डिप्लोमेटिक बनें। ऑफिस रोमांस से दूरी बनाए रखें, खासकर अगर आप मैरिड हैं।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें
Read Entire Article