OnePlus ने मानी ग्रीन लाइन और मदरबोर्ड से जुड़ी खामियां, यूजर्स से ऐसा करने को कहा

1 day ago

Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़OnePlus smartphones are facing green lines and motherboard issues and this is what users should do

वनप्लस के स्मार्टफोन्स में ग्रीन लाइन्स दिखने या फिर सॉफ्टवेयर अपडेट के बाद मदरबोर्ड में दिक्कत आने की बात कंपनी ने स्वीकार की है। ब्रैंड ने बताया है कि ऐसा हालात में यूजर्स को क्या करना चाहिए।

Pranesh Tiwari लाइव हिन्दुस्तानMon, 21 Oct 2024 08:11 AM

share

Share

टेक ब्रैंड OnePlus के कई स्मार्टफोन्स में स्क्रीन पर ग्रीन लाइन्स दिखने और मदरबोर्ड खराब होने जैसी दिक्कतें लगातार आ रही हैं। आलम यह है कि बीते कुछ महीने में यूजर्स इन खामियों को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर शिकायत कर रहे हैं। अब FoneArena से बात करते हुए वनप्लस ने कन्फर्म किया है कि क्वॉलिटी और यूजर्स की संतुष्टि उनकी पहली प्राथमिकता है। कंपनी ने अपने लाइफटाइम डिस्प्ले वारंटी प्लान के बारे में भी बताया।

वनप्लस ने FoneArena के साथ हुई बात में माना कि इसके कई डिवाइसेज, खासकर OnePlus 9 और OnePlus 8 सीरीज में कई तरह की दिक्कतें आ रही हैं। ब्रैंड ने कहा कि स्क्रीन पर अचानक ग्रीन लाइन दिखने की परेशानी केवल वनप्लस डिवाइसेज तक सीमित नहीं है और पूरी इंडस्ट्री इसका सामना कर रही है। वनप्लस ने बताया कि यह अपने सप्लायर्स के साथ मिलकर सुधार करने पर काम कर रहा है और सप्लाई चेन से जुड़ी चुनौतियां भी दूर की जा रही हैं।

यूजर्स को मिली ऐसा करने की सलाह

कंपनी ने माना कि चुनिंदा वनप्लस स्मार्टफोन्स में सॉफ्टवेयर अपडेट्स के बाद मदरबोर्ड से जुड़ी दिक्कतें आ रही हैं। कंपनी ने भरोसा दिया है कि यूजर्स को हार्डवेयर से जुड़ी इन परेशानियों से जूझने की स्थिति में कंपनी हरसंभव मदद करेगी। ब्रैंड ने कहा है कि इन दिक्कतों का सामना करने वाले यूजर्स को नजदीकी सर्विस सेंटर जाकर इसे रिपोर्ट करना चाहिए और फ्री में उनके डिवाइस की परेशानी डाइग्नोस की जाएगी।

मिल रहा फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट का फायदा

वनप्लस ने वादा किया है कि यूजर्स को फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट का फायदा मिलेगा। इसके अलावा अगल वे नया डिवाइस खरीदना चाहते हैं तो उन्हें डिस्काउंटेड प्राइस पर अपग्रेड का ऑप्शन भी दिया जाएगा। ब्रैंड लाइफलाइट डिस्प्ले वारंटी दे रहा है और दावा है कि यह ऐसा करने वाला इंडस्ट्री का पहला स्मार्टफोन मेकर है। यह वारंटी एक साल से ज्यादा पुराने और आउट-ऑफ-वारंटी डिवाइसेज पर भी लागू होगी।

अगला लेखऐप पर पढ़ें
Read Entire Article