Zomato के सीईओ दीपिंदर गोयल पत्नी संग बने डिलिवरी एजेंट, महंगी बाइक से पहुंचाया खाना

2 weeks ago

Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़zomato ceo deepinder goyal and wife turns delivery agent to deliver food in gurugram instagram post went viral

जोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल काफी चर्चा में हैं। दीपिंदर ने शनिवार को एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया, जो तेजी से वायरल हो गया है। इस पोस्ट में दीपिंदर जोमैटो के डिलिवरी एजेंट के गेटअप में दिखे।

Kumar Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तानSun, 6 Oct 2024 01:59 AM

share

Share

फूड डिलिवरी सर्विस जोमैटो (Zomato) के सीईओ दीपिंदर गोयल काफी चर्चा में हैं। दीपिंदर ने शनिवार को एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया, जो तेजी से वायरल हो गया है। इस पोस्ट में दीपिंदर जोमैटो के डिलिवरी एजेंट के गेटअप में दिखे। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि कुछ दिन पहले वे गुरुग्राम में अपनी पत्नी Grecia Munoz के साथ ऑर्डर डिलिवर करने निकले थे। दीपिंदर ने इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी और वाइफ का फोटो भी शेयर किया। इन फोटो में वे जोमैटो के यूनिफॉर्म में बाइक चलाते भी नजर आए।

Triumph बाइक से की डिलिवरी
शेयर किए गए फोटोज में दीपिंदर कस्टमर्स से बात करते भी दिखे। कुछ ग्राहकों ने दीपिंदर को पहचान लिया और कुछ ने उनके साथ फोटो भी क्लिक कराया। दीपिंदर एक फोटो में किसी ऑफिस के बाहर ऑर्डर डिविलर करते भी नजर आ रहे हैं। पीठ पर जोमैटो का बैग और हाथ में हेलमेट लिए दीपिंदर पूरी तरह अपनी कंपनी के डिलिवरी एजेंट लग रहे थे। गुरुग्राम में फूड डिलिवरी के लिए दीपिंदर ने अपनी Triumph की बाइक का इस्तेमाल किया। इससे पता चलता है कि दीपिंदर को सुपरबाइक्स का भी शौक है।

इंस्टाग्राम पोस्ट पर यूजर्स की मिली-जुली प्रतिक्रिया
दीपिंदर के इंस्टाग्राम पोस्ट पर यूजर्स के अपनी प्रतिक्रिया भी दी। एक यूजर ने दीपिंदर के पोस्ट पर लिखा 'भैया आप एक दिन में कितनी डिलिवरी कर लेते हो और कितने पैसे कमा लेते हो'। वहीं, एक दूसरे यूजर ने मजाकिया अंदाज में कहा कि 'भैया यार आपने फिर गलत टर्न ले लिया... आगे से लेफ्ट मारो वहीं खड़ा हूं'।

एक यूजर ने दीपिंदर के इस कदम की सराहना की और लिखा कि वे दीपिंदर के काम का बड़ा सम्मान करते है। पोस्ट पर यूजर्स की मिली-जुली प्रतिक्रिया देखने को मिली। पॉजिटिव कॉमेंट के अलावा दीपिंदर के पोस्ट पर कुछ यूजर्स के नेगेटिव कॉमेंट भी आए। जोमैटो सीईओ के इस पोस्ट पर 40 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और इसे 3 हजार से ज्यादा बार शेयर भी किया जा चुका है।

अगला लेखऐप पर पढ़ें
Read Entire Article