केवल 1 रुपये ज्यादा में Amazon Prime एकदम FREE, जियो यूजर्स के पास अच्छा मौका

1 week ago

Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Free Amazon Prime if you pay 1 rupee extra on 1028 rupees Jio Recharge Plan

रिलायंस जियो की ओर से कई प्लान्स ऑफर किए जाते हैं और अगर आप 1028 रुपये वाले प्लान के बाद एक रुपया एक्सट्रा खर्च करते हैं तो बड़ा फायदा मिलेगा। प्लान Amazon Prime Lite भी ऑफर कर रहा है।

Pranesh Tiwari लाइव हिन्दुस्तानSat, 12 Oct 2024 08:18 AM

share

Share

रिलायंस जियो की ओर से अलग-अलग कीमत और बेनिफिट्स वाले कई प्लान्स ऑफर किए जा रहे हैं और यही वजह है कि कई बार यूजर्स के लिए सही प्लान चुनना मुश्किल हो जाता है। कई बार आप सस्ते प्लान के चक्कर में कई बेनिफिट्स पाने से चूक जाते हैं। देश की सबसे बड़े यूजरबेस वाली टेलिकॉम कंपनी की ओर से 84 दिनों वाली वैलिडिटी के साथ कई प्लान ऑफर कर रहे हैं और इनमें से एक प्लान की कीमत में 1 रुपये बढ़ाते ही आपको OTT का फायदा मिलने लगेगा।

प्रीपेड प्लान्स की लिस्ट में 84 दिनों की वैलिडिटी वाले कई प्लान हैं, जिनके साथ अलग-अलग बेनिफिट्स मिलते हैं। इस साल जुलाई में सभी कंपनियों ने अपने रीचार्ज प्लान महंगे कर दिए हैं, ऐसे में यूजर्स वैल्यू प्लान की तलाश कर रहे हैं। अगर आपको Amazon Prime Video का कंटेंट देखना है तो इकलौता जियो प्लान यह फायदा दे रहा है। 84 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान से रीचार्ज करने का फायदा यह है कि बार-बार रीचार्ज करवाने का झंझट नहीं रहता।

Jio का 1028 रुपये वाला रीचार्ज प्लान

जियो के इस प्लान में 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का फायदा मिलता है। इसके अलावा रोज 2GB डेली डाटा मिलता है और रोज 100 SMS भी भेजे जा सकते हैं। इस तरह प्लान में कुल 168GB डाटा मिल जाता है। एलिजिबल यूजर्स को इस प्लान से रीचार्ज करने पर अनलिमिटेड 5G डाटा भी दिया जा रहा है। इस प्लान के साथ Swiggy One Lite मेंबरशिप मिल जाती है, जिसके साथ फूड डिलिवरी सस्ते में और डिस्काउंटेड प्राइस पर हो जाती है।

प्लान से रीचार्ज करने की स्थिति में JioTV, JioCinema और JioCloud सेवाओं का ऐक्सेस मिल जाता है। आइए बताएं कि इस प्लान में केवल 1 रुपये बढ़ाने पर आपको कौन से बेनिफिट्स मिलने लगेंगे।

Jio का 1029 रुपये वाला रीचार्ज प्लान

अगर आप 1028 रुपये वाले प्लान में एक रुपया और बढ़ाकर 1029 रुपये वाले प्लान से रीचार्ज करें तब भी ठीक पिछले प्लान जैसे ही डाटा और कॉलिंग बेनिफिट्स मिल जाते हैं। यह भी 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। खास बात यह है कि इस प्लान के साथ 84 दिनों के लिए Amazon Prime Lite सब्सक्रिप्शन मिल जाता है। यानी कि यह अच्छा OTT बेनिफिट ऑफर करता है।

एलिजिबल सब्सक्राइबर्स को इस रीचार्ज के साथ अनलिमिटेड 5G डाटा का फायदा मिल जाता है। इसके साथ भी JioTV, JioCinema और JioCloud जैसे ऐप्स का ऐक्सेस दिया जा रहा है।

अगला लेखऐप पर पढ़ें
Read Entire Article