कैमरे में कैद हुई शख्स की बर्बरता, गाड़ी धीमी करने को कहा तो पीट-पीट कर ली बुजुर्ग की जान

4 days ago

Hindi Newsवायरल न्यूज़ Viral video Hyderabad Man beats elderly man to death after told to slow down

  • हैदराबाद में एक शख्स की दरिंदगी सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। इस शख्स को जब एक पैदल चल रहे एक बुजुर्ग ने मोटरसाइकिल धीरे चलाने की बात कही तो उसने बुजुर्ग को पीटना शुरू कर दिया जिससे बाद में उनकी मौत हो गई।

Jagriti Kumari लाइव हिन्दुस्तानFri, 18 Oct 2024 05:16 AM

share

Share

हैदराबाद के अलवल से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। गुरुवार को यहां एक मोटरसाइकिल सवार ने अपना आपा खोने के बाद एक बुजुर्ग पैदल यात्री को पीट दिया। बाद में बुजुर्ग की सिर में गंभीर चोट लगने से मौत हो गई। 30 सितंबर को हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें शख्स की बर्बरता कैमरे में कैद हो गई है। पीड़ित की पहचान 65 साल के अंजनेयुलु के रूप में हुई है। मामला सामने आने पर अलवल पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है और मामले की जांच जारी है।

वीडियो में बुजुर्ग तेज मोटरसाइकिल चलाते शख्स को कुछ कहते नजर आ रहे हैं। जानकारी के मुताबिक उन्होंने आरोपी से बाइक की गति धीमी करने को कहा। इतना सुनते ही शख्स ने अपना आपा खो दिया और अपनी मोटरसाइकिल पार्क करने के बाद उसने बुजुर्ग व्यक्ति के साथ मारपीट शुरू कर दी। शख्स ने उन्हें जमीन पर धकेल दिया। इससे आस-पास खड़े लोग भी सहम गए।

एक महिला जो आरोपी के पीछे बैठी थी, ने उसे शांत करने की कोशिश की लेकिन वह नहीं रुका और बुजुर्ग पर हमला कर दिया। घटना के बाद अंजनेयुलु को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल ले जाया गया। उनके परिवार ने बताया कि उन्हें बचाने की कोशिश में उन्हें काफी पैसे खर्च करने पड़े लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ और उनकी मौत हो गई।

अगला लेखऐप पर पढ़ें
Read Entire Article