गले में सांप लटकाए खेल रही है बच्ची, इंटरनेट पर माता-पिता को लगी फटकार; देखें VIDEO

2 days ago

Hindi Newsवायरल न्यूज़ Girl child is playing with snake around her neck parents are reprimanded on internet watch video

  • VIRAL VIDEO: इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर आक्रोश पैदा कर दिया है। लोग बच्चा के माता-पिता की आलोचना कर रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि सोशल मीडिया में इस तरह की लोकप्रियता जानलेवा साबित हो सकता है।

Himanshu Jha लाइव हिन्दुस्तानSun, 20 Oct 2024 07:27 AM

share

Share

Snake Viral Video: इंटरनेट पर इन दिनों एक वीडियो वायरल है, जिसमें एक छोटी से बच्ची अपने गले में एक जहरीले सांप को लपेटे हुई है। वह उससे खेलती नजर आ रही है। वीडियो में दिल की धड़कन बढ़ाने वाले पल को कैद किया गया है। लड़की थोड़ी डरी हुई भी लग रही है। सांप उसके शरीर पर रेंगता है। सौभाग्य से सांप उग्र नहीं होता है और उसे कोई नुकसान नहीं पहुंचाता है।

आपको बता दें कि एरियाना नाम की लड़की सांपों की शौकीन है। उसे इंस्टाग्राम अकाउंट पर 400,000 से अधिक फॉलोअर्स हैं। उसके बायो में बस इतना लिखा है "बस एक लड़की और सांपों के लिए उसका जुनून।"

उसने वीडियो के कैप्शन में लिखा है,'अरे मैं Snakemasterexotics से एरियाना हूं। अंदाजा लगाओ। मेरे गले में यह बड़ा सांप लिपटा हुआ है। लेकिन चिंता मत करो। मैंने इसे नियंत्रण में कर लिया है। सांपों को एक पेशेवर की तरह संभालना मेरे लिए आसान काम है।''

इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर आक्रोश पैदा कर दिया है। लोग बच्चा के माता-पिता की आलोचना कर रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि सोशल मीडिया में इस तरह की लोकप्रियता जानलेवा साबित हो सकता है। कई लोगों ने इस तरह के साहसी कार्य के जोखिमों पर सवाल उठाए।

एक यूजर ने कहा, ''आप किस तरह के माता-पिता हैं। बेचारे बचीचे को खतरे का पता नहीं है।'' दूसरे ने लिखा, ''किसी को इस आदमी को गिरफ्तार करने और उस बच्चे के लिए दूसरा परिवार खोजने की जरूरत है।'' तीसरे ने कहा, ''वह सिर्फ एक छोटी लड़की है।''

इससे पहले भी एरियाना ने सांप की विभिन्न प्रजातियों के साथ खुद के कई वीडियो और तस्वीरें पोस्ट की हैं।

अगला लेखऐप पर पढ़ें
Read Entire Article