पति से हो गई लड़ाई तो पत्नी ने बच्चों को 23वें फ्लोर पर दे दी ऐसी सजा, सुनकर कांप जाएगी रूह

3 days ago

Hindi Newsवायरल न्यूज़ Husband Wife Fight Woman Gave Punishment to Children Sit on AC Unit 23rd Floor

  • हेनान प्रांत के के रहने वाले लोगों ने पिछले दिनों एक अपार्टमेंट के बाहर लगी एसी यूनिट पर बच्ची को रोते हुए देखा। इस दौरान, उसी यूनिट पर उसका एक छोटा सा भाई भी बैठा हुआ था।

Madan Tiwari लाइव हिन्दुस्तान, बीजिंगSat, 19 Oct 2024 12:29 PM

share

Share

आखिर किस घर में पति-पत्नी के बीच लड़ाई नहीं होती होगी। दोनों के बीच कहासुनी तो आम बात है, लेकिन क्या हो जब पति-पत्नी लड़ाई के बीच अपने बच्चों को सजा देने लगें? मध्य चीन में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। दरअसल, एक महिला की अपने पति से लड़ाई हो गई, जिसके बाद उसने अपने दोनों बच्चों को 23वें फ्लोर के अपार्टमेंट के बाहर लगे एसी यूनिट पर बैठा दिया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने महिला पर जमकर भड़ास निकाली है।

हेनान प्रांत के लुओयांग के रहने वाले लोगों ने पिछले दिनों एक अपार्टमेंट के बाहर लगी एसी यूनिट पर बच्ची को रोते हुए देखा। इस दौरान, उसी यूनिट पर उसका एक छोटा सा भाई भी बैठा हुआ था। यह देखकर लोग हैरान रह गए। एक पड़ोसी द्वारा बनाए गए वायरल वीडियो के अनुसार, उनकी मां बगल की खिड़की पर बैठी थी और अपने पति से जोर-जोर से बहस कर रही थी तथा उसे बच्चों के पास जाने से रोक रही थी।

वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चों ने कोई भी प्रोटेक्टिव गियर नहीं पहने हुए थे और उनका थोड़ा सा भी हाथ-पैर फिसलता तो सीधे नीचे गिर जाते। 23वें फ्लोर के एसी यूनिट पर बैठे बच्चे हालात को देखकर रोते रहे, लेकिन मां का दिल नहीं पसीजा। हालांकि, यह साफ नहीं हो सका कि आखिर पति-पत्नी को किस बात को लेकर लड़ाई हो रही थी। इसके बाद पड़ोसी ने मामले की शिकायत नजदीकी पुलिस स्टेशन में की।

लोकल वुमन एंड चिल्ड्रन फेडरेशन के एक अधिकारी ने कहा, ''अग्निशमन वाहन आया और बच्चों को बचा लिया गया।'' उन्होंने कहा कि वे मामले की जांच कर रहे हैं। पुलिस भी घटना की जांच कर रही है। यह खुलासा नहीं किया गया कि मां को सजा मिलेगी या नहीं। अकेले वीबो पर 55 मिलियन बार देखे गए वीडियो क्लिप को चीन में बहुत बड़ी प्रतिक्रिया मिली। एक ऑनलाइन यूजर ने कहा, "एक मां को अपने बच्चों की रक्षा करनी चाहिए, लेकिन उसने अपने बच्चों को बहुत खतरे में डाल दिया। वह मां बनने के लायक नहीं है।" एक अन्य व्यक्ति ने लिखा कि अगर कोई दुर्घटना हुई, तो उसे किसी और से ज्यादा पछतावा होगा। इतना बड़ा कदम क्यों उठाया? शांत हो जाओ। अगर तुम उसके साथ और नहीं रह सकती, तो उसे तलाक दे दो।

अगला लेखऐप पर पढ़ें
Read Entire Article