फ्लिपकार्ट की दिवाली सेल में मची लूट, ₹5499 में खरीदें पोको का फोन, सैमसंग की कीमत केवल ₹6499

1 day ago

फ्लिपकार्ट की बिग दिवाली सेल में आप 5499 रुपये में पोको और 6499 रुपये में सैमसंग का फोन खरीद सकते हैं। सेल में इन कंपनियों के फोन पर कैशबैक भी दिया जा रहा है। यह धमाकेदार सेल 31 अक्टूबर तक चलेगी। आइए डीटेल में जानते हैं इस सेल में बारे में।

Kumar Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तानMon, 21 Oct 2024 09:43 AM

share

Share

फ्लिपकार्ट पर आज से बिग दिवाली सेल की शुरुआत हो गई है। 31 अक्टूबर तक चलने वाली इस सेल में आप लगभग सभी कंपनियों के फोन को बेस्ट डील और डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। वहीं, अगर आप कम कीमत में एक जबर्दस्त फोन तलाश रहे हैं, तो भी इस सेल में आपके लिए ऑप्शन्स की कमी नहीं है। यहां हम आपको पोको और सैमसंग के फोन पर दी जा रही धांसू डील के बारे में बता रहे हैं। इस डील में आप 5499 रुपये में पोको और केवल 6499 रुपये में सैमसंग का फोन खरीद सकते हैं।

सेल में फोन पर कैशबैक भी दिया जा रहा है। सैमसंग के फोन को फ्लिपकार्ट की दिवाली डील में आप तगड़े एक्सचेंज बोनस के साथ भी खरीद सकते हैं। ध्यान रहे कि एक्सचेंज ऑफर में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा।

POCO C61 - Locked with Airtel Prepaid
4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाला यह फोन सेल में 5499 रुपये का मिल रहा है। फोन खरीदने के लिए अगर आप फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करेंगे, तो आपको 5 पर्सेंट का कैशबैक भी मिलेगा। आप इस फोन को 194 रुपये की शुरुआती ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। फीचर्स की बात करें, तो पोको के इस फोन में आपको 6.71 इंच का एचडी+ डिस्प्ले देखने को मिलेगा।

यह फोन मीडियाटेक हीलियो G36 प्रोसेसर पर काम करता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया गया है। इसका फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। यह फोन केवल एयरटेल के सिम के साथ काम करेगा। फोन के यूजर्स को 199 रुपये या इससे ऊपर के प्लान को सब्सक्राइब करने पर 50जीबी फ्री डेटा भी मिलेगा।

Samsung Galaxy F05
4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाला यह फोन सेल में 6,499 रुपये का मिल रहा है। फोन खरीदने के लिए अगर आप फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करेंगे, तो आपको 5 पर्सेंट का कैशबैक मिलेगा। सैमसंग का यह फोन 229 रुपये की मंथली ईएमआई पर भी आपका हो सकता है। एक्सचेंज ऑफर में आप इस फोन की कीमत को 5,950 रुपये तक कम कर सकते हैं।

फीचर्स की बात करें, तो फोन में आपको 6.74 इंच का एचडी+ डिस्प्ले मिलेगा। फोटोग्राफी के लिए फोन में कंपनी 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दे रही है। इसका सेल्फी कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। मीडियाटेक हीलियो G85 प्रोसेसर पर काम करने वाले इस फोन में आपको 5000mAh की बैटरी देखने को मिलेगी।

अगला लेखऐप पर पढ़ें
Read Entire Article