मिड रेंज में आ रहा POCO का नया 5G फोन, मिलेगी AMOLED डिस्प्ले, 50MP कैमरा

7 hours ago

POCO अपनी M सीरीज में एक नए मिड रेंज स्मार्टफोन को लाने की तैयारी कर रहा है। पोको एम7 प्रो 5जी को कई सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है। फोन को हरे संगमरमर जैसी फिनिश के साथ डुअल टोन रियर पैनल के साथ देखा जा सकता है।

Himani Gupta लाइव हिन्दुस्तानTue, 22 Oct 2024 05:53 AM

share

Share

POCO अपनी M सीरीज में एक नए मिड रेंज स्मार्टफोन को लाने की तैयारी कर रहा है। यह फोन POCO M7 Pro 5G होगा जो Poco M6 Pro 5G का सक्सेसर होगा। बता दें कि M6 Pro अगस्त 2023 में लॉन्च किया गया था इसलिए अब इसके सक्सेसर पर काम किया जा रहा है। पोको एम7 प्रो 5जी को कई सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है।

इसे सिंगापुर में IMDA, इंडोनेशिया में SDPPI और साथ ही अमेरिका में FCC पर देखा गया था। फोन का मॉडल नंबर 2409FPCC4G है, और मॉडल नंबर में लिखे "G" से पता चलता है कि फोन ग्लोबली लॉन्च होगा।

हरे संगमरमर जैसी फिनिश के साथ आ सकता है POCO M7 Pro 5G

स्मार्टफोन को हरे संगमरमर जैसी फिनिश के साथ डुअल टोन रियर पैनल के साथ देखा जा सकता है। अपकमिंग बजट फोन के रेक्टंगुलर मॉड्यूल में ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ भी देखा जा सकता है। लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन एनएफसी, ब्लूटूथ, वाईफाई और 5जी एनआर बैंड जैसे कनेक्टिविटी ऑप्शन के सपोर्ट के साथ आएगा।

POCO M7 Pro 5G डिटेल्स

यह स्मार्टफोन Redmi Note 14 5G का कटडाउन वेरिएंट हो सकता है। इसलिए फोन में पीछे की तरफ 50-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा मिल सकता है, जबकि सामने की तरफ 1.5K AMOLED डिस्प्ले है। हुड के तहत, यह मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ SoC से लैस हो सकता है। यह डिवाइस कंपनी के एंड्रॉयड ओएस आधारित हाइपरओएस कस्टम स्किन आउट ऑफ द बॉक्स के साथ आ सकता है। ध्यान रखें कि POCO ने अभी तक POCO M7 Pro 5G के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, ये सभी डिटेल्स GSMएरीना की रिपोर्ट से ली गई हैं।

अगला लेखऐप पर पढ़ें
Read Entire Article