मीन साप्ताहिक राशिफल: मीन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 20 से 26 अक्टूबर का सप्ताह

2 days ago

Hindi Newsधर्म न्यूज़Pisces Weekly Horoscope 20-26 October 2024 Meen Saptahik Rashifal

  • Pisces Weekly Horoscope Saptahik Meen Rashifal : राशि चक्र की यह 12वीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा मीन राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि मीन मानी जाती है।

Shrishti Chaubey लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली, डॉ. जे.एन. पांडेयSun, 20 Oct 2024 03:55 AM

share

Share

Pisces Weekly Horoscope, मीन साप्ताहिक राशिफल : कुछ लोगों के रिश्ते में उतार-चढ़ाव आ सकते हैं, जो अच्छे या बुरे दोनों हो सकते हैं। करियर में आपको आगे बढ़ने के मौके मिलेंगे। समृद्धि भरा सप्ताह रहेगा। आपका स्वास्थ्य भी आपके अनुकूल रहेगा। ज्योतिषाचार्य डॉ जे एन पांडेय से जानें मीन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 20 से 26 अक्टूबर का सप्ताह-

लव लाइफ: इस सप्ताह रोमांटिक पलों की उम्मीद करें। आप सभी पुरानी प्रॉब्लम्स को भी सुलझा सकते हैं। जीवन में पॉजिटिव दृष्टिकोण बनाए रखें खासतौर पर प्रेम से जुड़े मुद्दों को संभालते वक्त। कोई तीसरा व्यक्ति आपके साथी को प्रभावित कर सकता है। इससे कुछ जातकों के रिश्ते में दरार पड़ सकती है। पार्टनर की पर्सनल स्पेस में दखल न दें। सप्ताह के आखिरी दिनों में आप अपने फ्यूचर को लेकर फैसला ले सकते हैं। कुछ मामलों को माता-पिता की मंजूरी मिल सकती है। विवाह के भी योग बन रहे हैं।

करियर राशिफल: पहला सप्ताह प्रोडक्टिविटी के मामले में पॉजिटिव नहीं साबित होगा। सप्ताह के आखिरी दिनों में चीजें बेहतर हो जाएंगी। आईटी प्रोफेशनल्स, हेल्थ केयर कर्मचारी, डिजाइनर और शिक्षकों के पास विदेश जाने के मौके भी होंगे। कुछ स्टूडेंट्स को विदेशी विश्वविद्यालयों में दाखिला भी मिल सकता है। अपनी फीलिंग्स को पेशेवर मुद्दों पर हावी न होने दें। टीम मीटिंग में अपने विचार रखते समय भी सावधान रहें। कुछ व्यवसायी सरकारी एजेंसियों के साथ दिक्कतें बढ़ा सकते हैं। Tax संबंधी मुद्दे भी सामने आ सकते हैं।

फाइनेंशियल लाइफ: इस सप्ताह पैसों से जुड़े बड़े डिसीजन लें सकते हैं। कुछ जातकों को कई स्रोतों से धन लाभ होगा। इस सप्ताह आपको पारिवारिक संपत्ति विरासत में मिल सकती है या आप कोई कानूनी मामला भी जीत सकते हैं। परिवार में खर्च होगा। उम्रदराज लोग अपने बच्चों को धन बाटने पर विचार कर सकते हैं। बिजनेस करने वालों को अच्छा रिटर्न मिलेगा। इससे नए स्रोतों में निवेश करने के लिए भी मोटिवेट हो सकते हैं।

हेल्थ राशिफल: इस सप्ताह आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। खान-पान और आदतों पर ध्यान रखें। कुछ उम्रदराज लोगों को खांसी से संबंधित दिक्कतें हो सकती हैं और उन्हें दवा लेना नहीं छोड़ना चाहिए। कुछ मीन राशि के जातक ऑफिस और पर्सनल लाइफ के बीच संतुलन बनाए रखने में ज्यादा कामयाब नहीं रहेंगे, जिसका मेंटल हेल्थ पर असर भी पड़ सकता है। गर्भवती महिलाओं को खेल में भाग लेते समय सावधान रहने की आवश्यकता है।

वैदिक ज्योतिष एवं वास्तु विशेषज्ञ

ई-मेल: djnpandey@gmail.com

फोन: 91-9811107060 (केवल व्हाट्सएप)

अगला लेखऐप पर पढ़ें
Read Entire Article