लॉन्च से पहले नजर आया OnePlus 13, जबर्दस्त है कंपनी के नए स्मार्टफोन का लुक

2 days ago

वनप्लस इसी महीने मार्केट में लॉन्च हो सकता है। लॉन्च से पहले वीबो पर इसके रियल लाइफ फोटोज को शेयर किया गया है। शेयर किए गए फोटो से फोन के लुक के बारे में काफी कुछ पता चल रहा है। कंपनी का यह फोन 100W की फास्ट चार्जिंग के साथ आ सकता है।

Kumar Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तानSun, 20 Oct 2024 09:45 AM

share

Share

वनप्लस ने अपने नए फोन- OnePlus 13 को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। लॉन्च से पहले कंपनी ने फोन को चीन में टीज करना शुरू कर दिया है। हालांकि, फोन की लॉन्च डेट को अभी कन्फर्म नहीं किया गया है। माना जा रहा है कि यह फोन इस महीने के आखिर तक लॉन्च कर दिया जाएगा। इसी हफ्ते फोन के डिजाइन रेंडर लीक हुए थे और अब वीबो पर इसके रियल-लाइफ इमेज को शेयर किया गया है। इसमें इसके लुक के बारे में काफी कुछ पता चल रहा है।

कैमरा मॉड्यूल में थोड़ा बदलाव
शेयर किए गए रेंडर्स को देख कर कहा जा सकता है कि फोन जाने-पहचाने कैमरा मॉड्यूल के साथ आएगा, लेकिन इसमें आपको थोड़ा बदलाव देखने को जरूर मिलेगा। इसके सबसे बड़ा फर्क यह है कि कैमरा मॉड्यूल से लेफ्ट की तरफ जाने वाले बॉर्डर को हटा दिया गया है। कंपनी इस फोन को कई कलर ऑप्शन में लॉन्च कर सकती है, जिनमें ब्लैक, वाइट और एक वाइट कैमरा मॉड्यूल वाला डार्क ब्लू वेरिएंट भी है।

 Gizmochina

कंपनी ने हाल में इस फोन का जो टीजर शेयर किया था उससे नए रेंडर्स का डिजाइन मेल खा रहा है। कंपनी ने जो टीजर शेयर किया था, उसमें 'see you next week' भी लिखा था। इससे माना जा रहा है कि फोन अगले हफ्ते मार्केट में एंट्री कर सकता है।

 Gizmochina

मिल सकते हैं ये फीचर और स्पेसिफिकेशन
लीक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इस फोन में 6.8 इंच का BOE X2 LTPO AMOLED डिस्प्ले दे सकती है। यह डिस्प्ले 6 हजार निट्स तक के पीक ब्राइटनेस लेवल के साथ आ सकता है। फोन में IP68/69 वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंट रेटिंग भी दी जा सकती है। फोन 6000mAh की बैटरी से लैस हो सकता है। यह बैटरी 100 वॉट की वायर्ड और 50 वॉट की मैग्नेटिक वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है। यह स्नैपड्रैगन 8 जेन 4/ 8 Elite प्रोसेसर के साथ आने वाले पहले स्मार्टफोन्स में से एक हो सकता है। परफॉर्मेंस के मामले में यह प्रोसेसर कुछ बेंचमार्क्क्स में आईफोन 16 प्रो के A18 से बेहतर भी साबित हो सकता है।

(Main Image: 9 to 5 Google)

अगला लेखऐप पर पढ़ें
Read Entire Article